जेटली का ब्लॉग पोस्ट भाजपा की नाकामी छिपाने की कवायद: सुरजेवाला

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 25, 2019   09:21
जेटली का ब्लॉग पोस्ट भाजपा की नाकामी छिपाने की कवायद: सुरजेवाला

केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली को ‘ब्लॉग मंत्री’ बताते हुए कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि उनके द्वारा किये जा रहे लगातार हमले बेरोजगारी, ग्रामीण दुर्दशा, अर्थव्यवस्था के कुप्रबंधन और कमजोर वर्गों के उत्पीड़न से जुड़ी मोदी सरकार की नाकामियों को छिपाने के लिये हैं।

नयी दिल्ली। केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की ‘वंशवादी चरित्र’ वाली टिप्पणी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा इस तरह के ‘गैर मुद्दों’ का इस्तेमाल कर ‘वास्तविक मुद्दों’ को छिपा नहीं सकती है। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने एक बयान में भाजपा पर ‘पाखंडी’ होने का आरोप लगाया और कहा कि मोदी और जेटली द्वारा वंशवाद के मुद्दे को उठाने का मकसद रोजगार संकट, ग्रामीण दुर्दशा और बर्बाद अर्थव्यवस्था के वास्तविक मुद्दों से जनता का ध्यान हटाना है।

इसे भी पढ़ें: अरुण जेटली बोले, चुनावों को प्रभावित नहीं कर सकता झूठ और फर्जीवाड़ा

जेटली को ‘ब्लॉग मंत्री’ बताते हुए कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि उनके द्वारा किये जा रहे लगातार हमले बेरोजगारी, ग्रामीण दुर्दशा, अर्थव्यवस्था के कुप्रबंधन और कमजोर वर्गों के उत्पीड़न से जुड़ी मोदी सरकार की नाकामियों को छिपाने के लिये हैं। सुरजेवाला ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और श्री अरुण जेटली अपने दैनिक ब्लॉग में गैर मुद्दों को उठाकर वास्तविक मुद्दों को छिपा नहीं सकते हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।