गहलोत के परिसरों पर IT के छापों के बाद बोले केजरीवाल- माफी मांगें PM

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Oct 10 2018 2:21PM
गहलोत के परिसरों पर IT के छापों के बाद बोले केजरीवाल- माफी मांगें PM
Image Source: Google

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को मंत्री कैलाश गहलोत से जुड़े परिसरों पर आयकर विभाग की छापेमारी के बाद कहा कि दिल्ली सरकार को लगातार परेशान करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जनता से माफी मांगनी चाहिए।

नयी दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को मंत्री कैलाश गहलोत से जुड़े परिसरों पर आयकर विभाग की छापेमारी के बाद कहा कि दिल्ली सरकार को लगातार परेशान करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जनता से माफी मांगनी चाहिए। अधिकारियों ने आज बताया कि दिल्ली के परिवहन मंत्री गहलोत से जुड़े कई परिसरों पर कथित कर चोरी मामले की जांच के सिलसिले में आज सुबह आयकर विभाग ने छापेमारी की।

भाजपा को जिताए

केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘नीरव मोदी और माल्या से दोस्ती और हम पर छापेमारी? मोदीजी आपने मुझ पर, सत्येंद्र और मनीष पर छापे पड़वाए, उनका (छापों का) क्या हुआ? इनमें कुछ नहीं निकला। इसलिए आप एक और छापेमारी से पहले दिल्ली के लोगों द्वारा चुनी गई सरकार को परेशान करने के लिए उनसे माफी मांग लें।’ अधिकारियों ने बताया कि राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के इलाकों में कम से कम 16 स्थानों पर छापेमारी की गई।

आम आदमी पार्टी ने इस छापेमारी को खबर के लिए की गई कार्रवाई बताया। आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने सीबीआई, ईडी और आयकर विभाग समेत केंद्रीय एजेंसियों से कहा कि आप नेताओं और मंत्रियों के यहां छापेमारी के दौरान भ्रष्टाचार से संबंधित कुछ भी मिलता है तो उसका खुलासा किया जाए। उन्होंने कहा, ‘पहले भी छापेमारी की ऐसी कार्रवाई हुई हैं। लेकिन उनमें कुछ हासिल नहीं हुआ और न ही कोई आरोप पत्र दायर किया गया।’

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video