अरविन्द केजरीवाल की मांग, सीलिंग मुद्दे पर अध्यादेश लाए भाजपा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 22, 2018   15:11
अरविन्द केजरीवाल की मांग, सीलिंग मुद्दे पर अध्यादेश लाए भाजपा

शीर्ष अदालत ने हालांकि अदालत के आदेश पर बनी समिति पर गलत आरोप लगाने को लेकर दिल्ली भाजपा प्रमुख की निन्दा की और कहा कि इससे पता चलता है कि ‘‘वह कितना नीचे गिर सकते हैं।’’

नयी दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने बृहस्पतिवार को कहा कि सीलिंग के मुद्दे पर भाजपा को अपना ‘‘तमाशा’’ बंद करना चाहिए और यथास्थिति बनाए रखने तथा लाखों लोगों को राहत प्रदान करने के लिए तत्काल अध्यादेश लाना चाहिए। उनकी टिप्पणी, गत सितंबर में परिसरों पर लगाई गई नगर निकाय की सील को तोड़ने के मामले में भाजपा सांसद मनोज तिवारी के खिलाफ उच्चतम न्यायालय द्वारा अवमानना कार्यवाही बंद किए जाने के बाद आई।

शीर्ष अदालत ने हालांकि अदालत के आदेश पर बनी समिति पर गलत आरोप लगाने को लेकर दिल्ली भाजपा प्रमुख की निन्दा की और कहा कि इससे पता चलता है कि ‘‘वह कितना नीचे गिर सकते हैं।’’ केजरीवाल ने ट्वीट किया कि भाजपा को सीलिंग के मुद्दे पर तमाशा बंद करना चाहिए और यथास्थिति बनाए रखने तथा लाखों लोगों को राहत प्रदान करने के लिए तत्काल अध्यादेश लाना चाहिए। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...