राजस्‍थान के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने कोरोना को लेकर कैबिनेट की बैठक बुलाई

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 22, 2021   14:47
राजस्‍थान के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने कोरोना को लेकर कैबिनेट की बैठक बुलाई

राजस्‍थान में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की बढ़ती संख्‍या के कारण इसके उपचार में आने वाली दवाओं और ऑक्‍सीजन आपूर्ति की स्थिति पर विचार करने के लिए राज्य के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने कैबिनेट की बैठक बुलाई है।

जयपुर। राजस्‍थान में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की बढ़ती संख्‍या के कारण इसके उपचार में आने वाली दवाओं और ऑक्‍सीजन आपूर्ति की स्थिति पर विचार करने के लिए राज्य के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने कैबिनेट की बैठक बुलाई है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि बृहस्‍पतिवार शाम पांच बजे मुख्यमंत्री निवास पर कैबिनेट की बैठक बुलाई गयी है, जिसमें ऑक्सीजन आपूर्ति और दवाइयों की कमी पर विशेष रूप से चर्चा होगी।

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के सांबा में सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चलाया, गोला-बारूद बरामद

उल्‍लेखनीय है कि राज्य में उपचाराधीन मरीजों की संख्या बढ़कर 96,366 हो गयी है। राज्‍य के चिकित्‍सा एवं स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री डॉ़ रघु शर्मा ने केंद्र सरकार से राज्‍य का ऑक्‍सीजन का कोटा बढ़ाने और रेमडेसिविर इंजेक्शन की लगातार आपूर्ति सुनिश्चित करने की मांग करते हुए बुधवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन से दूरभाष पर बात की और पत्र भी लिखा है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।