सर्बानंद सोनोवाल ने डिब्रूगढ़ में किया मतदान, बोले- मेरा उद्देश्य फिर से भाजपा सरकार बनाने का है

Sarbananda Sonowal
अनुराग गुप्ता । Mar 27, 2021 12:43PM
मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने कहा कि कांग्रेस और अन्य दलों को केवल मीडिया में देखा जा रहा है लेकिन भाजपा और उसके सहयोगी जमीन पर हैं। असम के लोग जानते है कि सीएए-एनआरसी उन्हें प्रभावित नहीं करेगा।

गुवाहाटी। असम विधानसभा की 47 सीटों के लिए पहले चरण में मतदान हो रहा है। मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने डिब्रूगढ़ के जे.पी.नगर में अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। मतदान के बाद सर्बानंद सोनोवाल ने मीडियाकर्मियों के साथ बातचीत की। जिसमें उन्होंने कहा कि हमारे सारे उम्मीदवार जीतेंगे। इस चरण में मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल, मंत्रियों तथा विपक्षी नेताओं की राजनीतिक किस्मत का फैसला होगा।

इसे भी पढ़ें: लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए बांटने वाली ताकतों के खिलाफ वोट करें मतदाता: राहुल

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और अन्य दलों को केवल मीडिया में देखा जाता रहा है लेकिन भाजपा और उसके सहयोगी जमीन पर हैं। असम के लोग जानते है कि सीएए-एनआरसी उन्हें प्रभावित नहीं करेगा। मेरा उद्देश्य राज्य में फिर से भाजपा की सरकार बनाना है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने पांच साल के कार्यकाल में विकास कार्यों के लिए जनता से मतदान करने की अपील की। इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर युवाओं से मताधिकार का इस्तेमाल करने की अपील की। उन्होंने कहा कि मैं विशेष रूप से युवाओं से इस संबंध में सक्रिय भूमिका निभाने का आग्रह करता हूं। इसी बीच कांग्रेस नेता गौरव गोगोई ने जोरहाट में मतदान किया। 

इसे भी पढ़ें: मतदान के बीच हिंसा की छिटपुट घटनाएं, सुबह ग्यारह बजे तक असम में 24.48 और बंगाल में 24.61 फीसदी हुई वोटिंग 

अधिकारियों ने बताया कि पहले चरण में 23 महिलाओं सहित कुल 264 उम्मीदवार मैदान में हैं। पहले चरण में सुरक्षा बलों की कुल 300 कंपनियों को तैनात किया गया है, जिसमें लोग ऊपरी असम के 12 जिलों और ब्रह्मपुत्र के उत्तरी तटीय जिलों में 11,537 मतदान केंद्रों पर मतदान कर रहे हैं। अधिकारियों ने कहा कि सभी संवेदनशील इलाकों में गश्त तेज कर दी गई है और कड़ी चौकसी बरती जा रही है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़