असम के माजुली में प्रसाद खाने से बीमार पड़े 18 लोग, अस्पताल में कराया गया भर्ती

Assam
ANI Image
माजुली जिले के गरमूर में बीती रात एक धार्मिक समारोह में प्रसाद खाने के बाद कथित तौर पर कम से कम 18 लोग बीमार पड़ गए। उपायुक्त पुलक महंत ने बताया कि उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया और वे अब स्थिर हैं।

गुवाहाटी। असम के माजुली जिले में एक धार्मिक समारोह के दौरान प्रसाद खाने से कम से कम 18 लोग बीमार पड़ गए। जिसके तत्काल बाद बीमार व्यक्तियों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मामला माजुली जिले के गरमूर के पास महरीचुक इलाके का है, जहां पर बीती रात को एक धार्मिक समारोह में गांव के लोग एकत्रित हुए।

इसे भी पढ़ें: AIUDF के बदरुद्दीन अजमल ने की असम के CM से अपील, साजिशकर्ताओं को सरकार गोली मार दें, लेकिन मदरसा को बदनाम नहीं किया जाए 

धार्मिक समारोह में एकत्रित हुए गांववालों ने प्रसाद खाया और उसके बाद कथित तौर पर कम से कम 18 लोग बीमार पड़ गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल सभी लोगों की हालत स्थिर है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, माजुली जिले के गरमूर में बीती रात एक धार्मिक समारोह में प्रसाद खाने के बाद कथित तौर पर कम से कम 18 लोग बीमार पड़ गए। उपायुक्त पुलक महंत ने बताया कि उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया और वे अब स्थिर हैं। 

इसे भी पढ़ें: असम ‘‘जिहादी गतिविधियों’ का अड्डा बन रहा है, मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा का बयान 

जिला अस्पताल अधीक्षक डॉ अमूल्य गोस्वामी ने बताया कि बीती रात 12 लोग पेट दर्द और उल्टी की शिकायत के बाद यहां आए थे। आज सुबह छह और लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी हालत अब स्थिर है। हमें संदेह है कि यह फूड पॉइजनिंग का मामला है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़