राहुल की इफ्तार में विपक्षी नेताओं का जमघट, मोदी को सब मिलकर घेरेंगे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 13 2018 10:48PM
राहुल की इफ्तार में विपक्षी नेताओं का जमघट, मोदी को सब मिलकर घेरेंगे

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मेजबानी में दिये गये इफ्तार में आज पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी एवं प्रतिभा पाटिल और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के अलावा कई विपक्षी दलों के नेताओं ने शिरकत की।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मेजबानी में दिये गये इफ्तार में आज पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी एवं प्रतिभा पाटिल और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के अलावा कई विपक्षी दलों के नेताओं ने शिरकत की। इफ्तार में शामिल होने वालों प्रणब मुखर्जी, प्रतिभा पाटिल, मनमोहन सिंह, पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी, माकपा महासचिव सीताराम येचुरी, पूर्व जदयू नेता शरद यादव, तृणमूल कांग्रेस के दिनेश त्रिवेदी, राजद के मनोज झा, बसपा के सतीश मिश्रा, जद (एस) के दानिश अली, द्रमुक की कनिमोई, झामुमो के हेमंत सोरेन, राकांपा के डीपी त्रिपाठी और एआईयूडीएफ के बदरुद्दीन अजमल प्रमुख रहे।

इस इफ्तार में कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेता नजर आए। इफ्तार के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष वाली मेज पर मुखर्जी, प्रतिभा पाटिल, अंसारी, येचुरी, सतीश मिश्र, कविता और त्रिवेदी नजर आए। सियासी गलियारों में इस इफ्तार को विपक्षी एकजुटता की दिशा में बढ़ाये गए कदम के तौर भी देखा जा रहा है। गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष की इफ्तार में मुखर्जी के शामिल होने का इस मायने में विशिष्ट महत्व है कि कुछ दिनों पहले ही पूर्व राष्ट्रपति आरएसएस के एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे जिसको लेकर कांग्रेस के कई नेताओं और उनकी बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने सवाल खड़े किए थे। कांग्रेस ने दो साल के अंतराल के बाद इफ्तार का आयोजन किया है। इफ्तार ताज पैलेस होटल में हो रहा है।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Video