• बंगाल में हिंदुओं पर हमला तुष्टीकरण की राजनीति का नतीजा: लॉकेट चटर्जी

अंकित सिंह Jun 10, 2021 12:00

लॉकेट चटर्जी ने कहा कि हुगली के चंदनगोर में दंगे हो रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि बंगाल में हिंदुओं पर हमले किए जा रहे हैं। यह तुष्टीकरण की राजनीति का नतीजा है। उनका यह भी आरोप है कि प्रशासन मूकदर्शक बना हुआ है।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद से यहां लगातार राजनीतिक हिंसा जारी है। भाजपा की ओर से यह आरोप लगातार लगाया जा रहा है। इन सबके बीच हुगली से भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने बड़ा बयान दिया है। लॉकेट चटर्जी ने कहा कि हुगली के चंदनगोर में दंगे हो रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि बंगाल में हिंदुओं पर हमले किए जा रहे हैं। यह तुष्टीकरण की राजनीति का नतीजा है। उनका यह भी आरोप है कि प्रशासन मूकदर्शक बना हुआ है।

इससे पहले लॉकेट चैटर्जी ने केंद्र सरकार की ओर से दी गई केंद्रीय बालों की सुरक्षा को वापस करने को कहा था। उन्होंने कहा था कि पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ लगातार हिंसा हो रही है। खासतौर पर महिलाओं के खिलाफ। उनके पास कोई सुरक्षा नहीं है। ऐसे में मुझे सुरक्षा के घेरे में रहना उचित नहीं होगा। आपको बता दें कि लॉकेट चटर्जी बंगाली सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री रही हैं। 2019 के लोकसभा चुनाव में हुगली से जीतकर संसद पहुंची।