आयुष्मान भारत से बाहर रहने का फैसला आप की संकीर्ण मानसिकता का प्रतीक: शाह

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Sep 24 2018 8:55AM
आयुष्मान भारत से बाहर रहने का फैसला आप की संकीर्ण मानसिकता का प्रतीक: शाह
Image Source: Google

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को कहा कि आयुष्मान भारत योजना से बाहर रहने का दिल्ली की आप सरकार का फैसला उसकी संकीर्ण मानसिकता को दिखाता है।

नयी दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को कहा कि आयुष्मान भारत योजना से बाहर रहने का दिल्ली की आप सरकार का फैसला उसकी संकीर्ण मानसिकता को दिखाता है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में भाजपा के कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को योजना से बाहर रहने के आप सरकार के फैसले के बारे में बताएंगे।

भाजपा को जिताए

शाह ने ट्वीट किया, ‘दिल्ली के मुख्यमंत्री द्वारा मात्र अपने राजनीतिक स्वार्थ और द्वेष के कारण प्रदेश की जनता को प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना - आयुष्मान भारत' के लाभ से वंचित रखना बहुत ही दु:खद और निंदनीय है। आम आदमी पार्टी की संकीर्ण सोच की वजह से दिल्ली की गरीब जनता को इस योजना का लाभ नहीं मिल पायेगा। आप को अपनी इस हीन राजनीति के लिए जनता को जवाब देना होगा।’

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा रविवार को शुरू की गई स्वास्थ्य योजना ‘आयुष्मान भारत’ केवल प्रचार का हथकंडा है और यह एक और जुमला साबित होगी। आप ने इस योजना को ‘‘एक और सफेद हाथी’’ करार दिया है और आरोप लगाया है कि यह दिल्ली में 50 लाख में से केवल छह लाख परिवार को कवर करती है।

 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video