हर मजबूर का सहारा बने सपा विधायक नफीस अहमद, समाजसेवा की मिसाल पेश की

हर मजबूर का सहारा बने सपा विधायक नफीस अहमद, समाजसेवा की मिसाल पेश की

कोरोना के दौर में जब जनप्रतिनिधि जनता की चिंता छोड़कर स्वयं के परिवार, रिश्तेदारों के लिए जूझ रहे थे, उस समय विधायक नफीस अहमद गोपालपुर की जनता की जी-जान से मदद करने में जुटे थे।

आजमगढ़। कोरोना का एक दौर आया जिसमें लोग ऑक्सीजन, दवा, बेड के लिए त्राहि-त्राहि कर रहे थे, कोई सुनने वाला नहीं था। सरकारें मूकदर्शक बनी हुई थीं और प्रशासन खुद को बचाने में जुटा था। उस संकट के समय आजमगढ़ की गोपालपुर विधानसभा से समाजवादी पार्टी के विधायक नफीस अहमद ने जिस प्रकार समाजसेवा का बीड़ा उठाया, उससे हर जनप्रतिनिधि को प्रेरणा लेनी चाहिए। कोरोना के दौर में जब जनप्रतिनिधि जनता की चिंता छोड़कर स्वयं के परिवार, रिश्तेदारों के लिए जूझ रहे थे, उस समय विधायक नफीस अहमद गोपालपुर की जनता की जी-जान से मदद करने में जुटे थे। 

इसे भी पढ़ें: गोरखपुर विकास प्राधिकरण बोर्ड के सदस्य पद पर दुर्गेश बजाज हुए नामित 

विधायक निधि से गरीबों का इलाज

विधायक नफीस अहमद ने अपनी विधायक निधि के पैसे से हजारों लोगों के इलाज के लिए पैसे दिलवाए। साथ ही किडनी, कैंसर, हार्ट, न्यूरो से जुड़ी असाध्य बीमारियों के लिए बड़ी संख्या में लोगों की मदद की।

कोरोना में घर-घर पहुंचाए ऑक्सीजन सिलेंडर

विधायक नफीस अहमद ने कोरोना काल में ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहे लोगों के घर-घर ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाया। सूचना मिलते ही जरूरतमंद व्यक्ति के पास सिलेंडर पहुंचता था। इसके लिए नफीस अहमद के नेतृत्व में एक पूरी टीम गोपालपुर विधानसभा में काम कर रही थी, जो तुरंत जरूरतमंदों को आक्सीजन सिलेंडर पहुंचाती थी।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।