बाबा के ढाबा वाले कांता प्रसाद ने की खुदकुशी की कोशिश, अस्पताल में भर्ती, हालत नाजुक

बाबा के ढाबा वाले कांता प्रसाद ने की खुदकुशी की कोशिश, अस्पताल में भर्ती, हालत नाजुक

डीसीपी साउथ अतुल ठाकुर ने बताया कि 'बाबा का ढाबा' के मालिक 80 वर्षीय कांता प्रसाद को कल रात सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शराब और नींद की गोलियां खाने के बाद वह बेहोश हो गया थे। इसके लिए उनके बेटे का बयान दर्ज किया गया है। जांच जारी है।

बाबा के ढाबा से मशहूर बुजुर्ग कांता प्रसाद ने अपनी जान देने की कोशिश की है। माना जा रहा है कि कांता प्रसाद ने अत्यधिक मात्रा में नींद की गोलियां खाईं जिसकी वजह से उनकी तबीयत बिगड़ गई है। फिलहाल उन्हें सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस इसे आत्महत्या की कोशिश का ही मामला मान रही है। डीसीपी साउथ अतुल ठाकुर ने बताया कि 'बाबा का ढाबा' के मालिक 80 वर्षीय कांता प्रसाद को कल रात सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शराब और नींद की गोलियां खाने के बाद वह बेहोश हो गया थे। इसके लिए उनके बेटे का बयान दर्ज किया गया है। जांच जारी है।

आपको बता दें कि यह वही कांता प्रसाद हैं जो पिछले दिनों यूट्यूब पर काफी फेमस हो गए थे और इनकी रोती हुई वीडियो वायरल हो गई थी। कांता प्रसाद दक्षिणी दिल्ली में अपना ढाबा चलाते हैं। यूट्यूब पर वायरल होने के बाद देश भर से इनकी मदद की गई। उसके बाद उन्होंने अपना एक रेस्टोरेंट खोला। हालांकि 4 महीने पहले वह इसे बंद कर चुके हैं। यूट्यूबर गौरव वासन से इनका विवाद हुआ। हालांकि पिछले ही दिनों उन्होंने गौरव वासन से माफी भी मांगी है। कांता प्रसाद के दो बेटे और एक बेटी है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...