बाबा रामदेव ने लॉन्च की कोरोना वायरस की दवा, डॉ. हर्षवर्धन और नितिन गडकरी रहे मौजूद

Baba Ramdev
अनुराग गुप्ता । Feb 19, 2021 11:05AM
योगगुरू बाबा रामदेव ने कहा कि कोरोनिल से लाखों लोगों को जीवनदान मिला है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि दवाइयों पर रिसर्च किया गया है और इसका रिसर्च पेपर भी पब्लिश हुआ है।
नयी दिल्ली। योगगुरू बाबा रामदेव ने कोरोना की नई दवा लॉन्च की है। दवा लॉन्चिंग के दौरान बाबा रामदेव के साथ स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन, केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी समेत कई लोग मौजूद थे। बाबा रामदेव ने कहा कि कोरोनिल से लाखों लोगों को जीवनदान मिला है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि दवाइयों पर रिसर्च किया गया है और इसका रिसर्च पेपर भी पब्लिश हुआ है।

इसे भी पढ़ें: स्वदेशी को पूरी तरह अपनाए बिना भारत कभी भी नहीं हो सकता आत्मनिर्भर: स्वामी रामदेव

बाबा रामदेव ने कहा कि आर्युवेद को वैज्ञानिक मापदंडों के साथ योग आयुर्वेद की वैश्विक प्रतिष्ठा स्थापित हो। आत्मनिर्भर भारत से लेकर विश्व का प्रत्येक व्यक्ति आत्मनिर्भर बने इस संकल्प के साथ कोरोना से लेकर अलग-अलग बीमारियों के ऊपर रिसर्च बेस इलाज की बात कही। इस दौरान बाबा रामदेव ने कहा कि आयुष मंत्रालय ने कोरोनिल टैबलेट को कोरोना की दवा के तौर पर स्वीकार कर लिया है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़