दीपक बाबरिया ने MP प्रभारी पद से दिया इस्तीफा, मुकुल वासनिक को मिली जिम्मेदारी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 30, 2020   17:05
दीपक बाबरिया ने MP प्रभारी पद से दिया इस्तीफा, मुकुल वासनिक को मिली जिम्मेदारी

कांग्रेस के संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल की ओर से बृहस्पतिवार को जारी बयान के मुताबिक बाबरिया ने खराब स्वास्थ्य के चलते इस्तीफा दिया है, जिसे सोनिया गांधी ने स्वीकार कर लिया।

नयी दिल्ली। कांग्रेस महासचिव और मध्य प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया ने पद से इस्तीफा दे दिया है और उनका त्यागपत्र पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने स्वीकार भी कर लिया है। उनके स्थान पर मुकुल वासनिक को मप्र का प्रभार सौंपा गया है। पार्टी के संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल की ओर से बृहस्पतिवार को जारी बयान के मुताबिक बाबरिया ने खराब स्वास्थ्य के चलते इस्तीफा दिया है, जिसे सोनिया गांधी ने स्वीकार कर लिया।  

इसे भी पढ़ें: नीरव, चोकसी और माल्या से कर्ज की वसूली के लिए कदम उठाए RBI: चिदंबरम

सोनिया ने पार्टी महासचिव वासनिक को मध्य प्रदेश के प्रभारी की जिम्मेदारी दी है। उनके पास पहले से ही केरल, तमिलनाडु और पुडुचेरी की जिम्मेदारी है, जिसे वह निभाते रहेंगे। वेणुगोपाल ने कहा कि पार्टी बाबरिया के योगदान की सराहना करती है। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।