बडगाम: सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

badgam-encounter-between-security-forces-and-terrorists-a-militant-dead
अभिनय आकाश । Jun 30, 2019 10:46AM
इससे पहले रविवार को भी जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया था। जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी, जिसमें सुरक्षाबलों ने चार आतंकवादियों को मार गिराया था।

जम्‍मू। जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले में सुबह से ही सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। सुरक्षा बलों ने चदूरा इलाके में आतंकियों को घेर लिया है। अभी तक एक आतंकी मार गिराया गया है। जबकि फायरिंग अभी भी जारी है। जानकारी के अनुसार भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि बडगाम के छदूरा इलाके में में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं। जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने जब इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया तो आतंकियों ने खुद को घिरता देख फायरिंग शुरू कर दी। भारतीय सुरक्षाबलों ने भी जवाब में फायरिंग की। 

इसे भी पढ़ें: शोपियां: सुरक्षा बलों ने चार आतंकियों को मार गिराया

बता दें कि इससे पहले रविवार को भी जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया था। जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी, जिसमें सुरक्षाबलों ने चार आतंकवादियों को मार गिराया था।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़