बेटे के आरोप को बाप ने नकारा, कहा- अपनी उम्मीदवारी का कभी नहीं किया जिक्र

By अंकित सिंह | Publish Date: May 11 2019 5:23PM
बेटे के आरोप को बाप ने नकारा, कहा- अपनी उम्मीदवारी का कभी नहीं किया जिक्र
Image Source: Google

बलबीर सिंह जाखड़ के बेटे उदय जाखड़ ने AAP और अरविंद केजरीवाल को लेकर बड़ा खुलासा किया था। उदय ने कहा कि मेरे पिता लगभग 3 महीने पहले राजनीति में शामिल हुए, उन्होंने अरविंद केजरीवाल को एक टिकट के लिए 6 करोड़ रुपये का भुगतान किया था।

अपने बेटे उदय जाखड़ के आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए पश्चिम दिल्ली के AAP उम्मीदवार बलबीर सिंह जाखड़ ने कहा है कि मैं इन आरोपों की निंदा करता हूं। मैंने अपनी उम्मीदवारी के बारे में कभी भी अपने बेटे से बात नहीं की है। मैं उससे बहुत कम ही बात करता हूं।

भाजपा को जिताए

 
इसके आगे बलबीर ने कहा कि उदय जन्म के समय से ही अपने नाना-नानी के घर पर रहता है। मैंने 2009 में अपनी पत्नी को तलाक दे दिया था और वह केवल 6-7 महीने ही मेरे साथ रही थी। तलाक के बाद उदय के देख-रेख की जिम्मेदारी मेरी पत्नी को दे दी गई थी। 


बता दें कि बलबीर सिंह जाखड़ के बेटे उदय जाखड़ ने AAP और अरविंद केजरीवाल को लेकर बड़ा खुलासा किया था। उदय ने कहा कि मेरे पिता लगभग 3 महीने पहले राजनीति में शामिल हुए, उन्होंने अरविंद केजरीवाल को एक टिकट के लिए 6 करोड़ रुपये का भुगतान किया था। उदय ने कहा कि मेरे पास पुख्ता सबूत है कि पेरे पिता ने टिकट के लिए अरविंद केजरीवाल को पैसे दिए है। 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video