• बिहार से सामने आया दिल दहलाने वाला मामला, बैंक मैनेजर पिता 13 साल की बेटी से कर रहा था रेप

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है ।जहां एक बैंक मैनेजर पिता अपनी ही 13 साल की बेटी का 2 साल से यौन शोषण कर रहा था।

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है । जहां एक बैंक मैनेजर पिता अपनी ही 13 साल की बेटी का 2 साल से यौन शोषण कर रहा था। बच्ची ने महिला थाने में अपने पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।

जिससे पता चला है कि आरोपी बैंक कर्मी मोतीहारा में एक ग्रामीण बैंक में मैनेजर है । आरोपी ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उसकी पहली शादी 20 साल पहले हुई थी, जिससे उसको एक बेटा और एक बेटी है। उसका कहना है कि उसने 4 महीने पहले ,अपनी पूर्व पत्नी की सहमति से दूसरी शादी कर ली। क्योंकि पहली पत्नी उसका अच्छे से ख्याल नहीं रखती थी।

इसे भी पढ़ें: MP में शुरू हुए कॉलेज, छात्रों को करना होगा इन नियमों का पालन 

पीड़ित बच्ची ने पहले सारी हरकतें अपनी मां को बताई ,उसके बाद बच्ची अपनी मां के साथ महिला थाने पहुंची। जहां उसने अपने  पिता के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करवाई । उसने बताया कि उसका पिता 2 साल से उसके साथ यौन शोषण कर रहा था और उसे धमकी भी देता था। पुलिस द्वारा बच्चे की मेडिकल जांच करवा ली गई है और आगे की कार्यवाही शुरू कर दी गई है।