जज से सांसद बने, महेन्द्र सिंह सोलंकी की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, मध्य प्रदेश के देवास से है सांसद

जज से सांसद बने, महेन्द्र सिंह सोलंकी की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, मध्य प्रदेश के देवास से है सांसद

सांसद महेन्द्र सिंह सोलंकी सांसद बनने से पहले भोपाल जिला न्यायालय में जज थे। राष्ट्रीय स्वमं सेवक संघ से जुड़े महेन्द्र सिंह सोलंकी को भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2019 में देवास-शाजापुर संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद टिपानिया के सामने प्रत्याशी के रूप में उतारा था।

देवास। मध्य प्रदेश की देवास-शाजापुर सांसदीय सीट से सांसद महेन्द्र सोलंकी ने ट्वीट कर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है। उन्होनें अपने ट्वीट में लिखा कि कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।

इसे भी पढ़ें: किसान कर्जमाफी की पेनड्राइव दिखाकर कमलनाथ ने कहा यह चुनाव मध्य प्रदेश के भविष्य का चुनाव है

सांसद महेन्द्र सिंह सोलंकी सांसद बनने से पहले भोपाल जिला न्यायालय में जज थे। राष्ट्रीय स्वमं सेवक संघ से जुड़े महेन्द्र सिंह सोलंकी को भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2019 में देवास-शाजापुर संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद टिपानिया के सामने प्रत्याशी के रूप में उतारा था। प्रहलाद टिपानिया प्रसिद्ध कबीर भजन गायक भी है लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में लड़े गए इस चुनाव में महेन्द्र सिंह सोलंकी ने प्रहलाद टिपानिया शिकस्त दी थी। 

सांसद महेन्द्र सिंह सोलंकी से पहले भाजपा और कांग्रेस के कई नेता कोरोना संक्रमित हो चुके है। जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और शिवराज मंत्रिमंडल के कई मंत्री भी शामिल है। हालही में मंत्री गोपाल भार्गव, विश्वास सारंग, तुलसी सिलावट और स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी भी कोरोना संक्रमित हो गए थे।   





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।