लालू से मिलने पहुंचे तेज प्रताप, तेजस्वी ने रांची आने का प्लान किया कैंसिल

before-bihar-chamki-fever-protest-of-youth-rjd-tej-pratap-meet-lalu
अभिनय आकाश । Jun 22, 2019 4:49PM
चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव लंबे वक्त से बीमार चल रहे हैं। लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर पांच जुलाई को सुनवाई होने वाली है।

रांची। बिहार में चमकी बुखार से दम तोड़ते नौनिहालों की जिंदगी और सत्ता पक्ष और विपक्ष द्वारा इस मुद्दे पर ओढ़ी खामोशी के बीच बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मिलने रांची के रिम्स अस्पताल पहुंचे। लालू से मुलाकात करने पहुंचे तेज प्रताप ने कहा कि वह अपने पिता का आशीर्वाद लेने आए हैं। बता दें कि पहले तेजस्वी यादव के भी लालू से मिलने की खबरें आ रही थी। लेकिन अचानक उन्होंने अपना रांची का प्लान कैंसिल कर दिया है। 

इसे भी पढ़ें: संसद में उठा बिहार में बच्चों की मौत का मामला

गौरतलब है कि चमकी बुखार से हो रही मौतों पर राजद की छात्र इकाई 23 जून को राजभवन तक मार्च करने वाली है। हालांकि तेज प्रताप उसमें शामिल होंगे या नहीं इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। वैसे लोकसभा चुनाव से ठीक पहले ही तेज प्रताप ने पार्टी की छात्र इकाई के संरक्षक पद से इस्तीफा दे दिया था। चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव लंबे वक्त से बीमार चल रहे हैं। लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर पांच जुलाई को सुनवाई होने वाली है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़