बेंगलुरु में पदरायनपुरा वार्ड से पार्षद इमरान पाशा कोरोना से संक्रमित, इलाके को पूरी तरह किया गया सील

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 30, 2020   17:48
बेंगलुरु में पदरायनपुरा वार्ड से पार्षद इमरान पाशा कोरोना से संक्रमित, इलाके को पूरी तरह किया गया सील

पार्षद इमरान पाशा जिस इलाके में रहते हैं उस पूरे इलाके को सील कर दिया गया है। स्वास्थ्यकर्मी एंबुलेंस से इलाके में पहुंचे और उन्होंने पाशा को पहनने के लिए सुरक्षात्मक पोशाक दी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

बेंगलुरु। बेंगलुरु शहर के एक पार्षद के कोरोना वायरस संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। पदरायनपुरा वार्ड से पार्षद इमरान पाशा ने कुछ समाचार चैनलों से कहा, ‘‘हां मुझमें संक्रमण की पुष्टि हुई है।’’ उन्होंने कहा कि वह नियम के अनुसार पृथक-वास का पालन करेंगे। पाशा जिस इलाके में रहते हैं उस पूरे इलाके को सील कर दिया गया है। स्वास्थ्यकर्मी एंबुलेंस से इलाके में पहुंचे और उन्होंने पाशा को पहनने के लिए सुरक्षात्मक पोशाक दी और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। इस बारे में पूछे जाने पर राज्य के राजस्व मंत्री आर अशोक ने दावा किया कि पाशा ने कोरोना वायरस से बचाव के नियमों पर कभी ध्यान नहीं दिया। 

इसे भी पढ़ें: देश में कोरोना मरीजों की संख्या 1.70 लाख के पार, 24 घंटे में रिकॉर्ड 7964 मामले 

अशोक ने संवाददताओं से कहा कि जहां कहीं भी कोरोना वायरस संक्रमण के मामले होते हैं वह वहां पहुंच जाते हैं... गौरतलब है कि पदरायनपुरा इलाके में पहले भी संक्रमण की मामलों की पुष्टि हुई थी जिसके बाद उसे निषिद्ध क्षेत्र घोषित किया गया था। यह वही इलाका है जहां करीब एक माह पहले संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों को पृथक-वास के लिए लेने आए पुलिसकर्मियों और स्वास्थ्यकर्मियों पर लोगों ने हमला किया था। इस घटना के बाद 125 लोगों को गिरफ्तार किया गया था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।