दिल्ली के भजनपुरा इलाके में बड़ा हादसा, मलबे में दबकर 5 बच्चों की मौत

दिल्ली के भजनपुरा इलाके में बड़ा हादसा, मलबे में दबकर 5 बच्चों की मौत

दिल्ली के भजनपुरा में शनिवार को एक इमारत गिर गई जिससे 5 छात्रों की मौत हो गई है। अधिकारी ने बताया कि दमकल विभाग को शाम करीब साढ़े चार बजे सूचना मिली। इसके बाद दमकल की सात गाड़ियों को मौके पर भेजा गया।

नयी दिल्ली। दिल्ली के भजनपुरा में शनिवार को एक इमारत गिर गई जिससे 5 छात्रों की मौत हो गई है। इसके बाद 13 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं तीन छात्र अब भी लापता हैं। दिल्ली अग्निशमनसेवा के एक अधिकारी ने बताया कि इमारत में एक कोचिंग सेंटर चल रहा था। मलबे में कुछ छात्रों के फंसे होने का अंदेशा है।

 इसे भी पढ़ें: प्रख्यात कलाकार, मूर्तिकार शेर सिंह कुक्कल का 86 वर्ष की उम्र में निधन

अधिकारी ने बताया कि दमकल विभाग को शाम करीब साढ़े चार बजे सूचना मिली। इसके बाद दमकल की सात गाड़ियों को मौके पर भेजा गया है। दिल्ली अग्निशमन सेवा के प्रमुख ने बताया कि कम से कम 13 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं तीन छात्र अब भी लापता हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।