NIA का बड़ा खुलासा, देश, बीजेपी और क्रिकेट तीनों के कप्तान आतंकियों की हिट लिस्ट में शामिल

NIA का बड़ा खुलासा, देश, बीजेपी और क्रिकेट तीनों के कप्तान आतंकियों की हिट लिस्ट में शामिल

ऑल इंडिया लश्कर-ए-तैयबा नाम का आतंकी संगठन देश में बड़े आतंकी हमले की साजिश रच रहा है। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को प्राप्त एक खुफिया दस्तावेज के मुताबिक लश्कर की लिस्ट में पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह से लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का नाम शामिल है।

जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद बौखलाए आतंकी संगठन ने एक हिट लिस्ट जारी की है। जिसमें भारत की कई हस्तियों के नाम शामिल हैं। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को प्राप्त एक खुफिया दस्तावेज के मुताबिक लश्कर की लिस्ट में पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह से लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का नाम शामिल है। लश्कर सुरक्षा बलों द्वारा मारे गए आतंकियों का बदला लेना चाहता है। यह पहली बार है जब किसी क्रिकेटर का नाम आतंकियों की हिट लिस्ट में आया है। यह हिट लिस्ट एनआईए ऑफिस को भेजी गई है। इस लिस्ट में जम्मू कश्मीर के राज्यपाल रहे सत्यपाल मलिक, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के अलावा वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, लालकृष्ण आडवाणी और आरएसएस चीफ मोहन भागवत का भी नाम शामिल है।

इसे भी पढ़ें: यूरोपीय नेताओं के जम्मू-कश्मीर दौरे पर बोलीं प्रियंका, यह बड़ा अनोखा राष्ट्रवाद है

ऑल इंडिया लश्कर-ए-तैयबा नाम का आतंकी संगठन देश में बड़े आतंकी हमले की साजिश रच रहा है। खबरों के अनुसार, अंतरराष्ट्रीय दबाव से खुद को बचाने के लिए लश्कर-ए-तैयबा ने नई चाल चली है। इस आतंकी संगठन ने अपना नाम बदल लिया है। लश्कर ने अपना नया नाम आल इंडिया लश्कर-ए-तैयबा रखा है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...