सपा नेता के बेटे का बड़ा बयान, बाबरी मस्जिद बनाने के लिए जाएंगे अयोध्या

सपा नेता के बेटे का बड़ा बयान, बाबरी मस्जिद बनाने के लिए जाएंगे अयोध्या

फरहान ने कहा कि अगर उद्धव ठाकरे अयोध्या के राम मंदिर जाते हैं तो हम भी अयोध्या जाएंगे, लेकिन बाबरी मस्जिद बनाने के लिए। फरहान के बयान के बाद बीजेपी की तरफ से पलटवार करते हुए हरनाथ सिंह यादव ने कहा कि दुनिया की कोई ताकत नहीं है जो वहां (अयोध्या) पर मंदिर की जगह पर मस्जिद बना सके।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अपनी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर अयोध्या की यात्रा करने वाले हैं। लेकिन उनके इस दौरे पर समाजवादी पार्टी के नेता अबु आजमी के पुत्र फरहान आजमी ने सवाल उठाते हुए बड़ा बयान दे दिया है। फरहान का कहना है कि सीएम उद्धव ठाकरे अपने 100 दिन पूरे होने पर अयोध्या जाने के फैसले से मुसलमानों को डरा रहे हैं। साथ ही फरहान ने कहा कि अगर उद्धव ठाकरे अयोध्या के राम मंदिर जाते हैं तो हम भी अयोध्या जाएंगे, लेकिन बाबरी मस्जिद बनाने के लिए।

फरहान के बयान के बाद बीजेपी की तरफ से पलटवार करते हुए हरनाथ सिंह यादव ने कहा कि दुनिया की कोई ताकत नहीं है जो वहां (अयोध्या) पर मंदिर की जगह पर मस्जिद बना सके। मुझे लगता है कि अबू आज़मी के सुपुत्र (फरहान आज़मी) के अंदर बाबर की आत्मा समा​हित है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।