बिहार के मुख्य सचिव अरुण कुमार सिंह की कोरोना से निधन, CM नीतीश ने दी श्रद्धांजलि

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 30, 2021   17:03
बिहार के मुख्य सचिव अरुण कुमार सिंह की कोरोना से निधन, CM नीतीश ने दी श्रद्धांजलि

पारस अस्पताल के निदेशक डॉ. अहमद अब्दुल हई ने को बताया कि सिंह हाल में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था, जहां शुक्रवार को उनकी मौत हो गई।

पटना। बिहार के मुख्य सचिव अरुण कुमार सिंह की शुक्रवार को यहां के एक निजी अस्पताल में कोविड- 19 से मौत हो गई। पारस अस्पताल के निदेशक डॉ. अहमद अब्दुल हई ने को बताया कि सिंह हाल में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था, जहां शुक्रवार को उनकी मौत हो गई। सिंह 28 फरवरी को दीपक कुमार के सेवानिवृत्त होने के बाद बिहार के मुख्य सचिव बने थे।

वह वर्ष 1985 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के अधिकारी थे और इसी साल अगस्त में सेवानिवृत्त होने वाले थे। राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सिंह के निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। मुख्यमंत्री को सिंह की मौत की खबर मंत्रिमंडल की बैठक के दौरान मिली। एक आधिकारिक बयान के मुताबिक सूचना मिलने के बाद मंत्रिमंडल ने दिवंगत मुख्य सचिव के सम्मान में एक मिनट का मौन रखा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।