विधानसभा मार्च में मचा बवाल, पुलिस ने तेजस्वी और तेजप्रताप को हिरासत में लिया

Tejashwi Yadav
शहीद दिवस पर तेजस्वी यादव ने बेरोजगारी के मुद्दे पर राजद के युवा कार्यकर्ताओं के साथ विधानसभा मार्च निकाला। इस बीच उपद्रव की खबरें सामने आईं।

पटना। राजद नेता और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव और उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव को पुलिस ने हिरासत में लिया है। दरअसल, तेजस्वी यादव राजद कार्यकर्ताओं के साथ बिहार विधानसभा का घेराव करने जा रहे थे। इसी दौरान उन्हें पुलिसकर्मियों ने हिरासत में ले लिया है। राजद नेता तेजस्वी यादव ने शहीद दिवस पर ट्वीट कर भगत सिंह, सुखदेव व राजगुरु को श्रद्धांजलि दी। 

इसे भी पढ़ें: एक हफ्ते में शराब बरामद वाले स्कूल में थाना नहीं खुला तो तेजस्वी करेंगे ये काम 

शहीद दिवस पर तेजस्वी यादव ने बेरोजगारी के मुद्दे पर राजद के युवा कार्यकर्ताओं के साथ विधानसभा मार्च निकाला। इस बीच उपद्रव की खबरें सामने आईं। जिसके बाद पुलिस ने राजद कार्यकर्ताओं पर लाठियां बरसाईं और वाटर कैनन का भी इस्तेमाल किया गया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक विधानसभा का घेराव करने जा रहे राजद के युवा कार्यकर्ताओं ने पथराव किया। जिसकी वजह से कुछ मीडियाकर्मी भी जख्मी हो गए हैं। बवाल इतना ज्यादा बढ़ गया था कि पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। 

इसे भी पढ़ें: बिहार विधानसभा में तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर किया जोरदार प्रहार, जानिए क्या कुछ कहा 

उल्लेखनीय है कि तेजस्वी यादव के विधानसभा मार्च के मद्देनजर जिलाधिकारी ने सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने के निर्देश जारी किए थे। जिसके बाद कई मुख्य जगहों पर भारी संख्या में पुलिसबल की तैनाती की गई। इतना ही नहीं अधिकतर स्थानों पर वज्र वाहनों को भी तैनात किया गया है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़