गोवा में भाजपा समर्थित पैनल ने पांच में से तीन नगरपालिका परिषद में जीत दर्ज की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 27, 2021   09:44
गोवा में भाजपा समर्थित पैनल ने पांच में से तीन नगरपालिका परिषद में जीत दर्ज की

गोवा में भाजपा समर्थित पैनल ने पांच में से तीन नगरपालिका परिषद में जीत दर्ज की गई है।मडगांव नगरपालिका परिषद में जीएफपी और कांग्रेस के संयुक्त पैनल ने बहुमत हासिल किया।

पणजी। गोवा में भाजपा समर्थित पैनल ने पांच में से तीन नगरपालिका परिषद में सोमवार को पूर्ण बहुमत हासिल किया। इन सीटों के लिए पिछले सप्ताह मतदान हुआ था। गोवा की मडगांव, क्वीपेम, सांगुएम, मोर्मुगाव और मापुसा नगरपालिका परिषद के लिए 23 अप्रैल को मतदान हुआ था और सोमवार को मतगणना हुई। सामने आए नतीजों में भाजपा समर्थित पैनल के सदस्यों ने क्वीपेम, मोर्मुगाव और सांगुएम में स्पष्ट जीत दर्ज की।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली के अस्पतालों में खाने के पैकेट और जरूरी सामान बांटेगा किसान मोर्चा

हालांकि, वे मापुसा में बहुमत के आंकड़े से दूर हैं और उन्हें सत्ता हासिल करने के लिए निर्दलीय उम्मीदवारों के समर्थन की आवश्यकता होगी। मडगांव नगरपालिका परिषद में जीएफपी और कांग्रेस के संयुक्त पैनल ने बहुमत हासिल किया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।