गुजरात चुनाव: वंसदा से बीजेपी प्रत्याशी के साथ मारपीट, कांग्रेस समर्थकों पर हमले का आरोप

Vansda
ANI
रेनू तिवारी । Dec 01, 2022 11:07AM
वंसदा विधानसभा क्षेत्र से गुजरात विधानसभा चुनाव लड़ रहे भाजपा उम्मीदवार पीयूष पटेल पर गुरुवार को अज्ञात हमलावरों ने कथित तौर पर हमला किया। पीयूष पटेल वंसदा के झारी गांव में थे, जब बदमाशों ने उनकी कार में तोड़फोड़ की। हमले में उनके सिर में चोट लग गई।

गुजरात में पहले चरण की वोटिंग से एक दिन पहले बीजेपी नेता पर अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया। इस हमले में नेता को  कई चोटें आयी हैं। वंसदा विधानसभा क्षेत्र से गुजरात विधानसभा चुनाव लड़ रहे भाजपा उम्मीदवार पीयूष पटेल पर गुरुवार को अज्ञात हमलावरों ने कथित तौर पर हमला किया। पीयूष पटेल वंसदा के झारी गांव में थे, जब बदमाशों ने उनकी कार में तोड़फोड़ की। हमले में उनके सिर में चोट लग गई। भाजपा ने कांग्रेस उम्मीदवार अनंत पटेल के समर्थकों पर हमले का आरोप लगाया है। घटना की रिपोर्ट वंसदा थाने में की गई, जहां पीयूष पटेल के समर्थकों ने कांग्रेस पार्टी के खिलाफ नारेबाजी की।

वंसदा गुजरात के 182 विधानसभा क्षेत्रों में से एक है। यह नवसारी जिले का हिस्सा है और अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए आरक्षित है। गुजरात में एक और पांच दिसंबर को दो चरणों में मतदान होने जा रहा है। वोटों की गिनती आठ दिसंबर को होगी।

 

इसे भी पढ़ें: गुजरात विधानसभा चुनाव: कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने कहा गुजरात की जनता परिवर्तन के लिए है एकजुट

 

आपको बता दें कि चुनाव के चलते गुजरात में जुबानी जंग भी शुरू हैं। गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के तहत बृहस्पतिवार को होने वाले मतदान से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ ‘रावण’ वाली टिप्पणी को लेकर कांग्रेस पर हमले तेज कर दिए और कहा कि प्रदेश की जनता विपक्षी पार्टी को करारा जवाब देगी। भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने यहां एक रोड शो के दौरान कहा कि खरगे की टिप्पणी और एक अन्य कांग्रेस नेता मधुसूदन मिस्त्री की मोदी के खिलाफ ‘औकात’ बता देने संबंधी टिप्पणी कांग्रेस की मानसिकता को दर्शाती है। उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस की हताशा को भी दर्शाता है, क्योंकि कांग्रेस कहीं भी नहीं है और भाजपा को पूरे राज्य में जनता का समर्थन मिल रहा है। 

अन्य न्यूज़