BJP नगर महामंत्री पर सपा नेता की बेटी को अगवा करने का आरोप, पार्टी ने निष्कासित किया

BJP
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Commons
पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। उधर, भाजपा ने अपने नेता की प्राथमिक सदस्यता रदद कर उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया है। वहीं सपा ने भाजपा नेता के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी के नगर महामंत्री आशीष शुक्ला पर समाजवादी पार्टी के एक नेता की बेटी को अगवा करने का आरोप लगाया गया है।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नगर महामंत्री पर समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता की बेटी को कथित तौर पर अगवा करने के मामले में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। उधर, भाजपा ने अपने नेता की प्राथमिक सदस्यता रदद कर उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया है। वहीं सपा ने भाजपा नेता के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी के नगर महामंत्री आशीष शुक्ला पर समाजवादी पार्टी के एक नेता की बेटी को अगवा करने का आरोप लगाया गया है।

सपा नेता की ओर से पुलिस से की गई शिकायत में कहा गया है कि भाजपा नगर महामंत्री आशीष शुक्ला उर्फ राजू शुक्ला ने 13 जनवरी को उनकी बेटी को अगवा कर लिया। सपा नेता के मुताबिक उनके पड़ोस में रहने वाले 47 वर्षीय आशीष शुक्ला ने उनकी 26 बर्षीय बेटी को अगवा कर लिया है। सपा नेता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी भाजपा नेता के खिलाफ युवती को अगवा करने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस फरार शुक्ला और सपा नेता की बेटी की खोजबीन में जुटी है।

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी हरदोई अनिल कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 366 (अपहरण) के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही युवती को बरामद किया जाएगा और पूरे मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी। भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्रा ने बताया कि आशीष शुक्ला को पार्टी के पद और सदस्यता से मुक्त किया जा चुका है। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा जीतू ने भारतीय जनता पार्टी के नगर महामंत्री के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़