NCP का आरोप, नाम बदलने की अपनी होड़ में सारी सीमाएं पार कर रही भाजपा

Nawab Malik
राकांपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता नवाब मलिक ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस मुद्दे पर अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है जोकि दर्शाता है कि अहमदाबाद में स्टेडियम का नाम बदले जाने को उनकी मंजूरी प्राप्त थी।

मुंबई। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री एवं राकांपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता नवाब मलिक ने बुधवार को आरोप लगाया कि भाजपा ‘‘सभी हदों को पार करते’’ हुए अब अस्पतालों और स्टेडियमों तक के नाम बदल रही है। उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस मुद्दे पर अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है जोकि दर्शाता है कि अहमदाबाद में स्टेडियम का नाम बदले जाने को उनकी मंजूरी प्राप्त थी। अहमदाबाद में बुधवार को सरदार पटेल स्टेडियम का उद्घाटन हुआ और उसका नाम नरेंद्र मोदी के नाम पर रखा गया। 

इसे भी पढ़ें: किरेन रिजिजू ने मोटेरा स्टेडियम का नामकरण PM मोदी पर करने का किया बचाव, कही यह अहम बात 

मलिक ने कहा कि यह खुशी की बात है कि दुनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम भारत में बना है। उन्होंने आरोप लगाया, नाम बदलने की अपनी होड़ में भाजपा सारी हदें पार कर रही है। इससे पहले उन्होंने शहरों के नाम बदले और अब तो भारत रत्न से सम्मानित हस्तियों के नाम वाले अस्पतालों और स्टेडियम के नाम तक बदले जा रहे हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़