1984 दंगा मामले में पित्रोदा ने कहा- जो हुआ तो हुआ, भाजपा ने की माफी की मांग

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 10 2019 8:58AM
1984 दंगा मामले में पित्रोदा ने कहा- जो हुआ तो हुआ, भाजपा ने की माफी की मांग
Image Source: Google

केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि पित्रोदा की टिप्पणियां हैरान करने वाली हैं और किसी को भी इसकी उम्मीद नहीं थी।

नयी दिल्ली। भाजपा ने बृहस्पतिवार को कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा पर 1984 के सिख विरोधी दंगों पर उनकी कथित टिप्पणियों को लेकर निशाना साधा और माफी की मांग की। केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि पित्रोदा की टिप्पणियां हैरान करने वाली हैं और किसी को भी इसकी उम्मीद नहीं थी। जावड़ेकर ने कहा कि उन्होंने (पित्रोदा) कहा कि 1984 में नरसंहार हुआ। तो क्या? देश को यह पूरी तरह से अस्वीकार्य है और हम इसे बर्दाशत नहीं कर सकते। 1984 के दंगों के बारे में पूछे जाने पर पित्रोदा ने कथित रूप से कहा था कि 84 में हुआ तो हुआ। 

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: सैम पित्रोदा बोले- प्रधानमंत्री के राजीव गांधी पर दिए बयान पर आती है शर्म

भाजपा नेता ने कांग्रेस पर लोगों की भावनाओं से खेलने का आरोप लगाया। जावड़ेकर ने कहा कि पित्रोदा राजीव गांधी के साथी और राहुल गांधी के गुरू हैं। अगर गुरू ऐसा है तो  चेला  कैसा होगा? कांग्रेस यही कर रही है ... पूरी तरह से जनता की भावनाओं के प्रति असंवेदनशील। केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि उन्हें माफी मांगनी होगी। हम सोनिया गांधी और राहुल गांधी से न सिर्फ सिखों बल्कि पूरे देश से माफी की मांग करते हैं क्योंकि यह देश के लिये अस्वीकार्य अपराध है।  

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video