भजापा को प्नचंड बहुमत मिलेगा और नरेंद्र मोदी पुन: प्रधानमंत्री बनेंगे : गडकरी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 9 2019 6:31PM
भजापा को प्नचंड बहुमत मिलेगा और नरेंद्र मोदी पुन: प्रधानमंत्री बनेंगे : गडकरी
Image Source: Google

नितिन गडकरी ने कहा, ‘‘किसी मंत्री को विभाग देना प्रधानमंत्री का अधिकार एवं विशेषाधिकार है। मुझे विश्वास है कि प्रधानमंत्री को बहुमत मिलेगा और मोदीजी पुन: प्रधानमंत्री बनेंगे।’’

नागपुर। प्रधानमंत्री की कथित ‘‘आकांक्षाओं’’ को लेकर कुछ वर्गों के दावों पर अपना पक्ष स्पष्ट करते हुए केन्द्रीय मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी ने कहा है कि उनकी पार्टी 11 अप्रैल से शुरू हो रहे लोकसभा चुनाव में बहुमत प्राप्त करेगी और नरेन्द्र मोदी पुन: प्रधानमंत्री बनेंगे। सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री ने  साक्षात्कार में कहा कि लोकतंत्र में विभाग प्रधानमंत्री आवंटित करता है।

इसे भी पढ़ें: राहुल राजनीतिक फायदे के लिए मोदी पर लगा रहे हैं भ्रष्टाचार के आरोप: गडकरी

गडकरी ने कहा, ‘‘किसी मंत्री को विभाग देना प्रधानमंत्री का अधिकार एवं विशेषाधिकार है। मुझे विश्वास है कि प्रधानमंत्री को बहुमत मिलेगा और मोदीजी पुन: प्रधानमंत्री बनेंगे।’’ लोकसभा चुनावों से पहले राजनीतिक गलियारों में इन अटकलों का बाजार गर्म था कि यदि विखंडित जनादेश आया तो गडकरी भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार हो सकते हैं। 

इसे भी पढ़ें: 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी भाजपा, गडकरी बोले- मैं PM की रेस में नहीं हूं



इन अटकलों की शुरुआत पिछले साल दिसंबर से तब हुई थी जब किसान नेता एवं वसंतराव नाइक शेति स्वावलम्बन मिशन के अध्यक्ष किशोर तिवारी ने मांग की थी कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ यदि चुनाव जीतना चाहता है तो उसे मोदी की जगह गडकरी को लाना चाहिए। इस धारणा को तब और बल मिला जब संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी तथा लोकसभा में कांग्रेस के सदस्यों ने देश की आधारभूत संरचान की बेहतरी के लिए किए गए ‘‘शानदार’’ काम को लेकर गडकरी की सराहना की थी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video