हरियाणा में बीजेपी को मिली मजबूती, योगेश्वर दत्त और पूर्व हॉकी कप्तान संदीप सिंह हुए शामिल

हरियाणा में बीजेपी को मिली मजबूती, योगेश्वर दत्त और पूर्व हॉकी कप्तान संदीप सिंह हुए शामिल

लोकसभा चुनाव के दौरान भी दत्त के भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने की खबर आई थी। लेकिन उस वक्त भाजपा में उनके शामिल होने की कवायद टल गई थी।

भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान संदीप सिंह और ओलंपिक पदक विजेता पहलवान योगेश्वर दत्त भाजपा में शामिल हो गए। हरियाणा बीजेपी के प्रमुख सुभाष बराला मौजूद थे। खबरों के अनुसार योगेश्वर दत्त को हरियाणा विधानसभा चुनावों में पार्टी का उम्मीदवार बनाया जा सकता है।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान भी दत्त के भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ने की खबर आई थी। लेकिन उस वक्त भाजपा में उनके शामिल होने की कवायद टल गई थी। लेकिन कल दत्त ने  राज्य भाजपा के अध्यक्ष सुभाष बराला से मुलाकात की और उन्हें सूचित किया कि उन्होंने हरियाणा पुलिस से इस्तीफा दे दिया है। जिसके बाद से ये अटकलें और तेज हो गईं हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।