संजय सिंह का आरोप, उत्तर प्रदेश में जातिवाद को बढ़ावा दे रही है भाजपा सरकार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 28, 2020   08:55
संजय सिंह का आरोप, उत्तर प्रदेश में जातिवाद को बढ़ावा दे रही है भाजपा सरकार

सेक्टर-29 स्थित नोएडा मीडिया क्लब में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में सिंह ने कहा कि गोरखपुर से भाजपा विधायक डॉ. राधामोहन दास अग्रवाल का दर्द सबके सामने है।

नोएडा। आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बृहस्पतिवार को यहां उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर जातिवाद की राजनीति को बढ़ावा देने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार में ठाकुरों का सम्मान व अन्य जातियों का अपमान किया जा रहा है। सेक्टर-29 स्थित नोएडा मीडिया क्लब में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में सिंह ने कहा कि गोरखपुर से भाजपा विधायक डॉ. राधामोहन दास अग्रवाल का दर्द सबके सामने है।

उन्होंने कहा, “सत्ता पक्ष का एक विधायक कितना बेबस है कि खुलेआम कह रहा है कि उत्तर प्रदेश में ठाकुरों का राज चल रहा है।” उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश में जाति देखकर अपराधी छोड़े जा रहा है। उन्होंने कहा कि अपराधी की कोई जाति नहीं होती है। एक अन्य सवाल के जवाब में सांसद संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने एसटीएफ को स्पेशल ठाकुर फोर्स कहा था जिस पर मुख्यमंत्री नाराज हो गये थे, लेकिन अब उनके इलाके से विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल स्वयं प्रदेश की पुलिस पर सवाल खड़ा कर रहे हैं कि वो ठाकुरों के खिलाफ कार्यवाही नहीं करती।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।