भाजपा सरकार के कामों ने छुआ गरीबों का दिल: विष्णुदत्त शर्मा

 Vishnudutt Sharma
दिनेश शुक्ल । Oct 25, 2020 9:18PM
शर्मा ने कहा कि बीते 6 महीनों में शिवराज जी के नेतृत्व वाली हमारी सरकार ने अभूतपूर्व काम किया है। ये ऐसे काम हैं, जो गरीबों के दिल को छू गए हैं और इसी का परिणाम है कि राहुल जी और उनके जैसे अन्य लोग भारतीय जनता पार्टी से जुड़ रहे हैं।

भोपाल। प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि आज असत्य पर सत्य और बुराई पर अच्छाई की जीत के दिन राहुल लोधी जी ने हमारे नेतृत्व पर, हमारे विचारों और नीतियों पर विश्वास जताया है, उसके लिए मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक विचार परिवार है और इस परिवार में मैं उनका स्वागत करता हूं। शर्मा ने कहा कि राहुल लोधी जी के पार्टी में आने से भाजपा और मजबूत हुई है और अब हम लोग एक परिवार की तरह मिलकर दमोह क्षेत्र और पूरे प्रदेश के विकास के लिए काम करेंगे। बीते 15 सालों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने स्वर्णिम मध्य प्रदेश की जो यात्रा शुरू की है, उसे और आगे बढ़ाएंगे। शर्मा ने कहा कि बीते 6 महीनों में शिवराज जी के नेतृत्व वाली हमारी सरकार ने अभूतपूर्व काम किया है। ये ऐसे काम हैं, जो गरीबों के दिल को छू गए हैं और इसी का परिणाम है कि राहुल जी और उनके जैसे अन्य लोग भारतीय जनता पार्टी से जुड़ रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: दलित समाज को वोट बैंक समझती है कांग्रेसः लाल सिंह आर्य

पार्टी में शामिल हुए कांग्रेस के पूर्व विधायक राहुल लोधी ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में अपने क्षेत्र में विकास का कोई काम नहीं करा पाया। लंबे समय से दमोह में मेडिकल कॉलेज की मांग लंबित है, लेकिन वो भी पूरी नहीं हुई। कांग्रेस की सरकार ने जनकल्याण की योजनाएं बंद कर दीं, वादे पूरे नहीं किये, बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया। ऐसे में किस मुंह से जनता के सामने जाता? लोधी ने कहा कि शिवराज जी ने पिछले 6 महीनों में विकास के काम शुरू किए, योजनाएं शुरू कीं, गरीबों, किसानों के खातों में योजनाओं की राशि पहुंचने लगी। इससे मुझे लगा कि विकास मोदी जी और शिवराज जी के नेतृत्व में ही हो सकता है और मैंने भाजपा की सदस्यता लेने का निर्णय लिया। लोधी ने कहा कि कांग्रेस के नेता मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान और अन्य लोगों पर जो टिप्पणियां कर रहे हैं, उससे यह स्प्ष्ट हो जाता है कि कांग्रेस बहुत निचले स्तर पर आ गई है।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़