भाजपा ने मतदाताओं के बीच खौफ पैदा किया हुआ है : सुभाष वेलिंगकर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 20 2019 6:48PM
भाजपा ने मतदाताओं के बीच खौफ पैदा किया हुआ है : सुभाष वेलिंगकर
Image Source: Google

वेलिंगकर ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘भाजपा ने गोवा के मतदाताओं के बीच दहशत पैदा किया है। भाजपा के नेता मतदाताओं को सार्वजनिक तौर पर धमका रहे हैं कि यदि उन्होंने उनकी पार्टी को वोट नहीं दिया तो उनसे निपटा जाएगा।

पणजी। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के पूर्व गोवा प्रमुख सुभाष वेलिंगकर ने शनिवार को आरोप लगाया कि सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने राज्य में मतदाताओं के बीच खौफ पैदा किया हुआ है। उन्होंने कहा कि मतदाताओं के बीच यह खौफ तब भी मौजूद था जब दिवंगत मनोहर पर्रिकर राज्य के मुख्यमंत्री थे। वेलिंगकर अभी गोवा सुरक्षा मंच (जीएसएम) के मार्गदर्शक हैं। उन्होंने कहा कि पर्रिकर के शासनकाल के दौरान भी मतदाताओं के बीच जबरदस्त दहशत थी। राज्य में 23 अप्रैल को लोकसभा सीटों के साथ ही शिरोडा और मांद्रें विधानसभा सीटों के उपचुनाव के लिये मतदान होने वाले हैं। जीएसएम ने इन दोनों विधानसभा सीटों के उपचुनाव में उम्मीदवार खड़े किये हैं।

इसे भी पढ़ें: पणजी में कल पीएम मोदी करेंगे चुनावी रैली को संबोधित

वेलिंगकर ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘भाजपा ने गोवा के मतदाताओं के बीच दहशत पैदा किया है। भाजपा के नेता मतदाताओं को सार्वजनिक तौर पर धमका रहे हैं कि यदि उन्होंने उनकी पार्टी को वोट नहीं दिया तो उनसे निपटा जाएगा।’’ वेलिंगकर एक समय पर्रिकर के जबरदस्त समर्थक रह चुके हैं। उन्हें आरएसएस ने निर्देश के माध्यम को लेकर भाजपा के खिलाफ रुख अपनाने के कारण 2016 में निष्काषित कर दिया था। उन्होंने कहा, ‘‘ऐसा नहीं है कि पर्रिकर के दौर में दहशत नहीं थी। उनके शासनकाल में भयानक दहशत थी और उनके निधन के बाद भी दहशत बनी हुई है।’’ उन्होंने राष्ट्रीय पार्टियों द्वारा मतदाताओं को लुभाने के लिये पैसे बांटने के भी आरोप लगाये। भाजपा के गोवा प्रमुख विनय तेंदुलकर ने इस बारे में पूछे जाने पर कहा कि इस चुनाव में वेलिंगकर का कोई असर नहीं है। उन्होंने कहा, ‘‘हम उनके बारे में कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते हैं क्योंकि हम उन्हें असरकारी नहीं मानते हैं।’’

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video