BJP का हाईटेक रथ तैयार, 403 विधानसभा सीटों पर प्रचार, CM योगी ने दिखाई हरी झंडी

BJP LED Rath
अभिनय आकाश । Jan 22, 2022 12:46PM
सीएम योगी पूरी तरह से आत्मविश्वास से भरे लग रहे हैं कि इस साल होने वाले चुनाव में उनकी सरकार वापस से उत्तर प्रदेश में आएगी। सीएम योगी के साथ मौजूद स्वतंत्र देव सिंह और अनुराग ठाकुर ने इस दौरान प्रचार रथ को रवाना करते हुए विक्ट्री साइन भी दिखाया।

उत्तर प्रदेश में दोबारा सत्ता में वापसी के लिए बीजेपी पूरा जोर लगा रही है। आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के साथ, पार्टी कार्यालय से चुनाव अभियान “रथ” (वैन) को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। सीएम योगी ने कहा कि 2017 से पहले लोग यूपी से पलायन को मजबूर थे। लेकिन उनकी सरकार ने हालात बदल दिए और अब अपराधी राज्य से पलायन करते नजर आ रहे हैं। सीएम योगी ने डिप्टी सीएम के साथ इस प्रचार रथ को आज हरी झंडी दिखाई है। 

इसे भी पढ़ें: पलायन की याद दिलाकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश में विरोध के माहौल को पलट रही है भाजपा

सीएम योगी पूरी तरह से आत्मविश्वास से भरे लग रहे हैं कि इस साल होने वाले चुनाव में उनकी सरकार वापस से उत्तर प्रदेश में आएगी। सीएम योगी के साथ मौजूद स्वतंत्र देव सिंह और अनुराग ठाकुर ने इस दौरान प्रचार रथ को रवाना करते हुए विक्ट्री साइन भी दिखाया। यूपी में बीजेपी सभी 403 सीटों पर एलईडी स्कीन वाले रथ से प्रचार करेगी। बता दें कि फिलहाल चुनावी रैलियों और सभाओं पर रोक है। चुनाव आयोग ने डोर टू डोर कैंपेन की इजाजत दी है। बीजेपी अपनी प्रचार रथ यात्रा से लोगों के घर-घर जाएगी और उनसे जुड़ने की कोशिश करेगी। 

यूपी में रथ की रेस 

403 विधानसभा सीटों के लिए 403 एलईडी रथ की रवानगी।

एलईडी रथ से योगी सरकार के कामों का प्रचार।

एलईडी रथ में यूपी सरकार के पांच साल का जिक्र है।

एलईडी रथ में लगे स्कीन पर प्रचार फिल्म चलेगी। 

 ये रथ हर विधानसभा में घूमेंगे और पार्टी के पक्ष में माहौल बनाएंगे।

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़