JPC का मजाक बनाकर संसद का अपमान कर रही है भाजपा: अहमद पटेल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 30 2018 11:07AM
JPC का मजाक बनाकर संसद का अपमान कर रही है भाजपा: अहमद पटेल
Image Source: Google

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने राफेल मामले में संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) के गठन की मांग स्वीकार नहीं करने को लेकर आज भाजपा पर निशाना साधा और आरोप लगाया सत्तारूढ़ दल जेपीसी का ''मजाक बनाकर'' संसद का अपमान कर रही है।

नयी दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने राफेल मामले में संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) के गठन की मांग स्वीकार नहीं करने को लेकर आज भाजपा पर निशाना साधा और आरोप लगाया सत्तारूढ़ दल जेपीसी का 'मजाक बनाकर' संसद का अपमान कर रही है। पटेल ने ट्वीट कर कहा, 'जिन्होंने अतीत में जेपीसी की मांग करते हुए संसद नहीं चलने दी वो आज जेपीसी के मायने का मजाक बना रहे हैं। सिर्फ उनकी याददाश्त ही छोटी नहीं है बल्कि वे संसद का अपमान कर रहे हैं।'



पार्टी के नवनियुक्त कोषाध्यक्ष ने कहा, 'उनको यह पता होना चाहिए जेपीसी एक संवैधानिक प्रावधान है जिसे घोटालों की जांच का अधिकार हासिल है।' दरअसल, वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कल राफेल मामले में कांग्रेस और राहुल गांधी पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया था। पटेल ने चुनावी खर्च को सीमित करने से जुड़ी मांग को लेकर भी भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, 'हैरान करने वाली बात है कि एक राष्ट्रीय पार्टी ने चुनावी खर्च की सीमा तय करने की मांग का विरोध किया है। क्या इस पार्टी के पास बेहिसाब धन है?"

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story