Prabhasakshi
शुक्रवार, नवम्बर 16 2018 | समय 13:32 Hrs(IST)

राष्ट्रीय

देश-प्रदेश में अन्य पिछड़े वर्गों के उत्थान के लिये प्रयास कर रही है भाजपा: केशव मौर्य

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 30 2018 8:19PM

देश-प्रदेश में अन्य पिछड़े वर्गों के उत्थान के लिये प्रयास कर रही है भाजपा: केशव मौर्य
Image Source: Google

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो देश व प्रदेश में अन्य पिछड़े वर्गों के उत्थान के लिए लगातार प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश में पूर्व में सत्ता में रही गैर भाजपा सरकारों ने अन्य पिछड़ा वर्ग के लोगों का इस्तेमाल वोट बैंक के लिए तो किया लेकिन उनके हितों की हमेशा उपेक्षा की गई। मौर्य आज विश्वसरैया सभागार में भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा द्वारा आयोजित सामाजिक प्रतिनिधि बैठक में आये प्रतिनिधियों को संबोधित कर रहे थे।

 
मौर्य ने आगामी लोकसभा चुनावों में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा को प्रचण्ड बहुमत प्रदान करने हेतु अन्य पिछड़े वर्ग के लोगों को एकजुट होने का आह्वान करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा दिलाये जाने का मार्ग प्रशस्त करके अन्य पिछड़ा वर्ग के लोगों के उत्थान के लिए नये द्वार खोले है।
 
मौर्य ने कहा कि भारत को विश्व में एक सशक्त राष्ट्र के रूप में स्थापित कर विश्व में भारत का मान-सम्मान बढ़ाने के लिए नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए सम्पूर्ण पिछड़े वर्ग के लोगों को एक जुट होकर काम करना होगा।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


शेयर करें: