सुभासपा को कमजोर करने की साजिश कर रही है भाजपा : ओम प्रकाश राजभर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 19 2019 12:21PM
सुभासपा को कमजोर करने की साजिश कर रही है भाजपा : ओम प्रकाश राजभर
Image Source: Google

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा चाहती है कि वह उनके चुनाव चिह्न पर चुनाव लड़ें तथा उसके वाहन पर बैठकर घूमें। राजभर ने कहा कि भाजपा को भरोसा है कि वह देश भर में अकेले 400 सीटों पर चुनाव जीतने जा रही है और उसकी सरकार बनने जा रही है।

बलिया। भाजपा की सहयोगी पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने आरोप लगाया है कि भाजपा उन्हें कमजोर करने की साजिश के तहत राजभर संगठन की तरफ से उम्मीदवार खड़े कर रही है। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में साझीदार और दिव्यांग जन सशक्तिकरण एवं पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री राजभर ने शुक्रवार को भाजपा पर व्यंग्य कसते हुए कहा कि भाजपा को भरोसा है कि वह उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटें जीत रही है, तो ऐसे में वह उनके साथ गठबंधन क्यों करेगी। 

इसे भी पढ़ें: योगी के मंत्री के बागी तेवर, 39 सीटों पर उतारे उम्मीदवार

उन्होंने दोहराया कि भाजपा चाहती है कि वह उनके चुनाव चिह्न पर चुनाव लड़ें तथा उसके वाहन पर बैठकर घूमें। राजभर ने कहा कि भाजपा को भरोसा है कि वह देश भर में अकेले 400 सीटों पर चुनाव जीतने जा रही है और उसकी सरकार बनने जा रही है। भाजपा को 23 मई को परिणाम आने पर सच्चाई का एहसास होगा। गौरतलब है कि राजभर की पार्टी ने लोकसभा चुनाव में राज्य में तीन दर्जन से अधिक सीटों पर प्रत्याशी खड़े करने की घोषणा की है। 

 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video