मतदान के दौरान भाजपा नेता ने दी पुलिस अफसर को धमकी, मामला दर्ज

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 29 2019 5:57PM
मतदान के दौरान भाजपा नेता ने दी पुलिस अफसर को धमकी, मामला दर्ज
Image Source: Google

शिकायतकर्ता पुलिस अधिकारी जनार्दन दुबे ने बताया कि वह ग्वालटोली थाना क्षेत्र के प्राथमिक स्कूल परमट में स्थित मतदान केन्द्र में भाजपा एजेंटों द्वारा मतदेय स्थल में जबरन घुसने और मतदाताओं के नाम पर निशान लगाये जाने की शिकायत पर वहां पहुंचे थे।

कानपुर। कानपुर में सोमवार को मतदान के दौरान एक पुलिस अधिकारी को धमकाने के आरोप में भाजपा के एक नेता तथा उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जिलाधिकारी विजय विश्वास पंत ने बताया कि ग्वालटोली के पुलिस क्षेत्राधिकारी जनार्दन दुबे की शिकायत पर भाजपा नेता सुरेश अवस्थी और उसके छह साथियों के खिलाफ धमकाने और सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया।

इसे भी पढ़ें: आप नेता गोपाल राय पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज

शिकायतकर्ता पुलिस अधिकारी जनार्दन दुबे ने बताया कि वह ग्वालटोली थाना क्षेत्र के प्राथमिक स्कूल परमट में स्थित मतदान केन्द्र में भाजपा एजेंटों द्वारा मतदेय स्थल में जबरन घुसने और मतदाताओं के नाम पर निशान लगाये जाने की शिकायत पर वहां पहुंचे थे। उनका आरोप है कि मना करने पर भाजपा नेता सुरेश अवस्थी ने वहां पहुंचकर उन्हें अंजाम भुगतने की धमकी दी और साथी पुलिसकर्मियों से भी अभद्रता की। 

इसे भी पढ़ें: AAP ने गंभीर के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, हो सकती है 1 साल की सजा!



दुबे का आरोप है कि अवस्थी ने उनसे कहा कि वह उसके निशाने पर हैं और चुनाव के कुछ दिन बाद उन्हें अंजाम भुगतना पड़ेगा। उन्होंने बताया कि मामले का संज्ञान लेकर वरिष्ठ अधिकारियों ने इस बारे में चुनाव आयोग को भी अवगत कराया है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video