मणिपुर के मुख्यमंत्री का दावा, भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार पूरा करेगी अपना कार्यकाल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 25, 2019   13:01
मणिपुर के मुख्यमंत्री का दावा, भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार पूरा करेगी अपना कार्यकाल

मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बिरेन सिंह ने कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार में राज्य का राजस्व दोगुना होकर 1000 करोड़ रुपए हो गया है जबकि सकल राज्य घरेलू उत्पाद विकास (जीएसडीपी)दर आठ प्रतिशत पहुंच गई है।

इम्फाल। मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बिरेन सिंह ने भरोसा जताया है कि राज्य में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी और अगले विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करेगी। सिंह ने भाजपा में शामिल हुए कांग्रेस के पार्षदों के सम्मान में मंगलवार को यहां पार्टी कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा, ‘‘कांग्रेस नेताओं ने भविष्यवाणी की थी कि हमारी सरकार एक साल भी नहीं चलेगी लेकिन अब हमने अपने कार्यकाल में ढाई साल पूरे कर लिए हैं। हम यह कार्यकाल पूरा करेंगे और अगले चुनाव जीतेंगे।’’

इसे भी पढ़ें: मणिपुर में भी लागू होगा NRC, सीएम बीरेन सिंह ने कहा- केंद्र से करेंगे संपर्क

उन्होंने कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार में राज्य का राजस्व दोगुना होकर 1000 करोड़ रुपए हो गया है जबकि सकल राज्य घरेलू उत्पाद विकास (जीएसडीपी)दर आठ प्रतिशत पहुंच गई है। सिंह ने कहा कि पार्टी जब 2017 में सत्ता में आई थी तब वार्षिक राजस्व 497 करोड़ रुपए और जीएसडीपी विकास दर 3.77 प्रतिशत थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।