उपचुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की सूची से त्रिवेंद्र सिंह रावत का नाम गायब, बाद में हुआ शामिल

Trivendra Singh Rawat
अंकित सिंह । Mar 31, 2021 8:11PM
सबसे खास बात यह है कि इस स्टार प्रचारकों की लिस्ट से पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का नाम गायब है। इसके बाद से त्रिवेंद्र सिंह रावत नाराज बताए जा रहे हैं। सूत्र बता रहे हैं कि भाजपा ने फिलहाल त्रिवेंद्र सिंह रावत से दूरी बना रखी है।

उत्तराखंड में होने वाले सल्ट विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा की ओर से स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी गई है। स्टार प्रचारकों की सूची में मौजूदा मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत, मदन कौशिक, दुष्यंत कुमार गौतम, रमेश पोखरियाल निशंक, अजय टम्टा, धन सिंह रावत, अनिल बलूनी जैसे दिग्गज नेताओं के नाम हैं। सबसे खास बात यह है कि इस स्टार प्रचारकों की लिस्ट से पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का नाम गायब है। इसके बाद से त्रिवेंद्र सिंह रावत नाराज बताए जा रहे हैं। सूत्र बता रहे हैं कि भाजपा ने फिलहाल त्रिवेंद्र सिंह रावत से दूरी बना रखी है।

इससे पहले उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि राज्य सरकार का चेहरा भले ही बदल गया हो, लेकिन उनके द्वारा शुरू किए गए काम जारी हैं। इसी महीने त्रिवेंद्र सिंह रावत के स्थान पर तीरथ सिंह रावत को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया गया था। त्रिवेंद्र के कार्यकाल के चार साल पूरा होने से नौ दिन पहले ही तीरथ सिंह रावत को नया मुख्यमंत्री नियुक्त किया गया था। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़