भाजपा के संकल्प पत्र का शिवसेना ने किया स्वागत, राकांपा ने हथकंडा बताया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 8 2019 5:49PM
भाजपा के संकल्प पत्र का शिवसेना ने किया स्वागत, राकांपा ने हथकंडा बताया
Image Source: Google

शिवसेना की प्रवक्ता मनीषा कायंदे ने कहा कि उनकी पार्टी अयोध्या में राम मंदिर निर्माण और समान नागरिक संहिता लागू करने की वकालत कर रही है।

मुंबई। शिवसेना ने सोमवार को भाजपा के चुनावी घोषणापत्र का स्वागत किया जबकि शरद पवार की राकांपा ने इसे ‘‘हथकंडा’’ बताया। राकांपा प्रवक्ता नवाब मलिक ने भाजपा से पूछा कि पहले 2014 में किए गए चुनावी वादों को पूरा करने का ब्यौरा दें। शिवसेना की प्रवक्ता मनीषा कायंदे ने कहा कि उनकी पार्टी अयोध्या में राम मंदिर निर्माण और समान नागरिक संहिता लागू करने की वकालत कर रही है।

इसे भी पढ़ें: चुनाव से 3 दिन पहले BJP का 'संकल्प पत्र' जारी, चुनावी पिटारे से हुए कई ऐलान

कायंदे ने कहा, ‘‘हम घोषणापत्र का स्वागत करते हैं। प्रयास होने चाहिए कि अगले कार्यकाल में राम मंदिर का निर्माण हो।’’ उनकी पार्टी केंद्र और महाराष्ट्र में भाजपा की सहयोगी है। भाजपा ने घोषणापत्र में इन मुद्दों को बरकरार रखा है। मलिक ने कहा कि भाजपा ‘‘कई वर्षों से’’ संविधान के अनुच्छेद 370, अनुच्छेद 35-ए को खत्म करने का वादा कर रही है। साथ ही वह राम मंदिर के निर्माण के वादे को भी पूरा नहीं कर पा रही है। मलिक ने कहा, ‘‘उनका घोषणापत्र जुमला है। भाजपा प्रमुख अमित शाह चुनाव के बाद फिर कह सकते हैं कि यह एक जुमला है।’’

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video