दलित से हुआ बेटी को प्यार, विधायक पिता को नहीं स्वीकार

By निधि अविनाश | Publish Date: Jul 12 2019 5:54PM
दलित से हुआ बेटी को प्यार, विधायक पिता को नहीं स्वीकार
Image Source: Google

उत्तर प्रदेश के बरेली से भारतीय जनता पार्टी के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जो इस वक्त काफी वायरल हो रहा है। साक्षी ने उस वीडियो में अपनी सुरक्षा से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण बातें करी। इसके बाद वह अब खबरों में बनी हुई है।

दिल्ली। उत्तर प्रदेश के बरेली से भारतीय जनता पार्टी के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जो इस वक्त काफी वायरल हो रहा है। साक्षी ने उस वीडियो में अपनी सुरक्षा से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण बातें करी। इसके बाद वह अब खबरों में बनी हुई है। सबसे पहले हम आपको यह बता दे कि आखिर पूरा का पूरा मामला क्या है? 23 वर्षीय साक्षी मिश्रा ने दलित लड़के अजितेश कुमार के साथ वैदिक हिन्दू रीति रिवाज से शादी की। अब ये दोनों विधायक से जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं। इस मामले में विधायक ने मीडिया के सामने प्रेस रिलीज जारी कर अपनी बात रखी और कहा कि उनकी बेटी बालिग है और उसको निर्णय लेने का पूरा अधिकार है।

इसे भी पढ़ें: बागी विधायकों से मिलने के बाद बोले कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष, मेरा काम किसी को बचाना नहीं है

साक्षी और अजितेश अब मीडिया में भी अपनी बात रख रहे हैं। उन्होंने अपने रिश्तों के बारे में बताया कि वे दोनों बचपन से एक-दूसरे को जानते थे। साक्षी ने अपने पिता के जवाब पर कहा की मुझे अपने पिता पर बिल्कुल भरोसा नही है। मेंने शादी भी इसलिए की क्योंकि मुझे आगे पढ़ाई करने से रोका जा रहा था।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस को खत्म करने का महात्मा गांधी का सपना पूरा करेंगे ‘फर्जी’ गांधी: शिवराज



अजितेश और साक्षी के बड़े भाई बहुत ही अच्छे दोस्त थे और बताया कि विधायक का बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ स्लोग्न जनता के लिए कुछ और था और घर की बेटी के लिए कुछ और। साक्षी के साथ उनका व्यवहार काफी खराब था। साक्षी ने आरोप लगाया कि उनके पिता ने उन्हें उनकी मर्जी से पढा़ई करने नहीं दी। उसे घर से निकलने नहीं देते थे। साक्षी ने अपने पिता से गुहार की कि आप अपनी सोच बदलो और जितना महत्व आप बेटे को देते हो उतना ही मुझे और मेरी बहन को भी दो। विधायक का कहना है कि मैं कोई बात नहीं करना चाहता हुं, मुझे और मेरे परिवार को अकेला छोड़ दें, हमें आत्महत्या करने पर मजबूर ना करें।  

बता दें कि 23 वर्षीय साक्षी मिश्रा के पिता राजेश मिश्रा बरेली जिले के बिठारी चैनपुर से विधायक हैं। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप