UP में भाजपा विधायक को सरे राह गोली मारी, हालत खतरे से बाहर

UP में भाजपा विधायक को सरे राह गोली मारी, हालत खतरे से बाहर

विधायक को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जाती है। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि विधायक की शिकायत पर समुचित कार्रवाई की जाएगी।

लखीमपुर खीरी। लखीमपुर से भाजपा विधायक योगेश वर्मा को गुरुवार को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया। पुलिस उपाधीक्षक विजय आनंद ने यहां बताया कि विधायक योगेश वर्मा अपराह्न करीब 3 बजे शहर कोतवाली क्षेत्र में पटेल नगर स्थित अपने कार्यालय से अपने घर राजगढ़ लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि रास्ते में गुरु नानक इंटर कॉलेज के पास कुछ अज्ञात बदमाशों ने वर्मा के दाहिने घुटने पर गोली मार दी और भाग गए।

विधायक को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जाती है। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि विधायक की शिकायत पर समुचित कार्रवाई की जाएगी। जिला अधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह और पुलिस अधीक्षक पूनम ने अस्पताल जाकर विधायक का हाल पूछा। इस मामले में एफआईआर दर्ज करा दी गई है और विधायक के सुरक्षा कर्मी को निलंबित कर दिया गया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।