Prabhasakshi
सोमवार, नवम्बर 19 2018 | समय 01:43 Hrs(IST)

राष्ट्रीय

भाजपा विधायक की जान को खतरा, सदन में उठा मामला

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 31 2018 2:52PM

भाजपा विधायक की जान को खतरा, सदन में उठा मामला
Image Source: Google

लखनऊ। भाजपा के एक विधायक ने खुद की जान को खतरा होने का दावा करते हुए उत्तर प्रदेश विधानसभा में आज कहा कि उन्हें पर्याप्त सुरक्षा नहीं मुहैया करायी जा रही है। सत्ताधारी दल के विधायक अशोक सिंह चंदेल ने शून्यकाल में इस विषय को उठाते हुए कहा कि उन्होंने सुरक्षा मसले पर अधिकारियों से बात की थी लेकिन जिस अतिरिक्त सुरक्षा की पेशकश उन्हें की गयी, वह बहुत खर्चीली थी।

उन्होंने कहा, 'वाराणसी में शार्प शूटर गिरफ्तार हुए। कुछ गिरफ्तारियां हमीरपुर में हुईं ओर इन सबसे खतरे का अंदाजा लगाया जा सकता है।' हमीरपुर सदर से विधायक चंदेल ने कहा कि उन्हें उच्च न्यायालय के आदेश पर सुरक्षा मिली थी लेकिन पूर्व की सपा सरकार ने सुरक्षा कम कर दी थी। मामले को गंभीर बताते हुए संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना ने सदस्य को आश्वासन दिया कि इस संबंध में आवश्यक निर्देश जारी किये जाएंगे।

नेता प्रतिपक्ष राम गोविन्द चौधरी ने कहा कि ऐसे ही खतरे विपक्ष के कुछ सदस्यों पर भी हैं। विधानसभा अध्यक्ष हृदयनारायण दीक्षित ने सरकार को निर्देश दिया कि विधायकों पर खतरे को देखते हुए उन्हें पर्याप्त सुरक्षा मुहैया करायी जाए। चंदेल एसटीएफ द्वारा वाराणसी में 29 अगस्त को चार शार्प शूटरों की गिरफ्तारी का उल्लेख कर रहे थे।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


शेयर करें: