बीजेपी सांसद गोपाल जी ठाकुर ने केजरीवाल के विरूद्ध की अमर्यादित टिप्पणी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 29, 2020   10:59
बीजेपी सांसद गोपाल जी ठाकुर ने केजरीवाल के विरूद्ध की अमर्यादित टिप्पणी

केजरीवाल ने कथित रूप से कहा था कि बिहारी पाँच सौ रुपये लेकर आते हैं और दिल्ली में पांच लाख रूपये का इलाज़ करवाते हैं। भाजपा सांसद ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री ने उनसे कहा ‘गोपाल ठाकुर चिंता मत करो, दरभंगा को एम्स दे देते हैं। जब एम्स बन जाएगा तो केजरीवाल का इलाज़ भी इसी एम्स में होगा।

दरभंगा। बिहार के दरभंगा से भाजपा सांसद गोपाल जी ठाकुर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ असंसदीय एवं अमर्यादित का प्रयोग किया है। दरभंगा के एम एल एस एम कॉलेज में रविवार को एक डिजिटल जन संवाद के दौरान अपने संबोधन में ठाकुर ने केजरीवाल द्वारा गत वर्ष सितंबर में की गयी टिप्पणी का हवाला देते हुए उनके विरूद्ध अभद्र और असंसदीय टिप्पणी की। 

इसे भी पढ़ें: बिहार से चीन को बड़ा झटका, मोदी सरकार ने चीनी कंपनियों से छीना मेगा प्रोजेक्ट

केजरीवाल ने सितंबर मे कथित रूप से कहा था कि बिहारी पाँच सौ रुपये लेकर आते हैं और दिल्ली में पांच लाख रूपये का इलाज़ करवाते हैं। रविवार के इस डिजिटल जनसंवाद में केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद भी मौजूद थे। इस कार्यक्रम में भाजपा सांसद ठाकुर ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनसे कहा कि ‘गोपाल ठाकुर चिंता मत करो, दरभंगा को एम्स दे देते हैं। जब (दरभंगा में) एम्स बन जाएगा तो केजरीवाल का इलाज़ भी इसी दरभंगा के एम्स में होगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।