गांधी जयंती से पटेल जयंती के बीच पदयात्रा निकालेंगे भाजपा सांसद, पीएम मोदी ने दिया निर्देश

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 9 2019 11:57AM
गांधी जयंती से पटेल जयंती के बीच पदयात्रा निकालेंगे भाजपा सांसद, पीएम मोदी ने दिया निर्देश
Image Source: Google

जोशी ने बताया, ‘‘ इन यात्राओं का मकसद गांवों का उन्नयन और शून्य बजट कृषि को प्रोत्साहित करते हुए गांव को आत्मनिर्भर बनाना है। ’’संसदीय पार्टी की बैठक में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने सांसदों को बजट के बारे में बताया।

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भाजपा सांसदों से आगामी दो अक्टूबर को महात्मा गांधी की 150वीं जयंती से 31 अक्टूबर को सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती के बीच अपने-अपने संसदीय क्षेत्र में 150 किलोमीटर की पदयात्रा करने को कहा। संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार को भाजपा संसदीय पार्टी की बैठक में पार्टी सांसदों को संबोधित करते हुए लोकसभा के साथ-साथ राज्यसभा सदस्यों से भी भाजपा संगठन की ओर से आयोजित होने वाले ऐसे कार्यक्रमों में हिस्सा लेने को कहा। 

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री 17वीं लोकसभा में चुनकर आए केन्द्र और राज्य के पूर्व मंत्रियों से मिलेंगे

जोशी ने बताया, ‘‘ इन यात्राओं का मकसद गांवों का उन्नयन और शून्य बजट कृषि को प्रोत्साहित करते हुए गांव को आत्मनिर्भर बनाना है। ’’संसदीय पार्टी की बैठक में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने सांसदों को बजट के बारे में बताया। उन्होंने बजट को दूरदर्शी बताया। जोशी के अनुसार प्रधानमंत्री ने कहा कि हमने अपने संकल्प पत्र में कहा था कि यह भविष्य के बारे में हमारे दृष्टिकोण को स्पष्ट करता है। अब हमें इस दिशा में आगे बढ़ना है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप