BJP सांसद तेजस्वी सूर्या ने खोला इंडिगो की फ्लाइट का इमरजेंसी गेट? कांग्रेस का बड़ा दावा, 2 घंटे रोकनी पड़ी थी उड़ान

BJP MP Surya
creative common
अभिनय आकाश । Jan 17, 2023 6:20PM
सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बीजेपी के वीआइपी बदमाश! एयरलाइन की शिकायत करने की हिम्मत कैसे हुई? क्या यह भाजपा सत्ता अभिजात वर्ग के लिए आदर्श है? क्या इसने यात्री सुरक्षा से समझौता किया? ओह! आप बीजेपी के हकदार वीआईपी के बारे में सवाल नहीं पूछ सकते!

इंडिगो की उड़ान में एक यात्री द्वारा विमान का आपातकालीन दरवाजा खोलने की घटना की जांच के आदेश दिए जाने के कुछ घंटों बाद कांग्रेस ने बड़ा आरोप लगाया है। कांग्रेस ने दावा किया कि इंडिगो की फ्लाइट का इमरजेंसी गेट खोलने का आरोपी यात्री कोई और नहीं बल्कि भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या थे। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्विटर पर एक मीडिया रिपोर्ट साझा की, जिसमें दावा किया गया है कि इमरजेंसी एग्जिट गेट को खोलने वाला यात्री बेंगलुरु दक्षिण निर्वाचन क्षेत्र से पहली बार सांसद बना है।

इसे भी पढ़ें: Tamil Nadu के अलंगनल्लुर में Jallikattu का खेल शुरू

सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बीजेपी के वीआइपी बदमाश! एयरलाइन की शिकायत करने की हिम्मत कैसे हुई? क्या यह भाजपा सत्ता अभिजात वर्ग के लिए आदर्श है? क्या इसने यात्री सुरक्षा से समझौता किया? ओह! आप बीजेपी के हकदार वीआईपी के बारे में सवाल नहीं पूछ सकते! इससे पहले दिन में नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने 10 दिसंबर, 2022 को इंडिगो की उड़ान 6E 7339 में हुई घटना की जांच के आदेश दिए। यह उड़ान चेन्नई से तिरुचिरापल्ली के रास्ते में थी। हालांकि ये खबर लिखे जाने तक बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। 

इसे भी पढ़ें: अभिभाषण में राज्यपाल की ओर से कुछ हिस्से छोड़ने पर तमिलनाडु विस ने ‘पीड़ा’ दर्ज कराई

पूरे मामले में तमिलनाडु की सत्तारूढ़ पार्टी डीएमके की तरफ से प्रतिक्रिया जरूर आई है। इंडिया टुडे से बात करते हुए डीएमके के एक प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा तमिलनाडु प्रमुख अन्नामलाई और एक "कर्नाटक सांसद" उक्त उड़ान में यात्रा कर रहे थे। डीएमके प्रवक्ता ने कहा, "घटना के बाद दोनों भाजपा नेताओं को बस से उतरकर 30 मिनट से अधिक समय तक बस के अंदर इंतजार करने को कहा गया।" 

अन्य न्यूज़