भाजपा के लोग सोशल मीडिया के माध्यम से नयी पीढ़ी को गुमराह कर रहे: गहलोत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 20 2019 7:27PM
भाजपा के लोग सोशल मीडिया के माध्यम से नयी पीढ़ी को गुमराह कर रहे: गहलोत
Image Source: Google

गहलोत ने कहा, ‘‘भाजपा की टीमें लगी हुई हैं। करोड़ों अरबों खर्च करके हमला करती हैं। देश के अंदर गुमराह करने का मैनेजमेंट और षड्यंत्र चल रहा है। ’उन्होंने कहा, ‘‘पूरा देश अब असलियत को समझ चुका है जो चुनाव में इनको माकूल जवाब देगा।

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को कहा कि भाजपा के लोग सोशल मीडिया के जरिए नयी पीढ़ी को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि युवा स्मार्टफोन ज्यादा देखने के बजाय इतिहास पढ़ें और झूठ का साथ नहीं दें। अपने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान गहलोत ने पोकरण व शेरगढ सहित कई जगहों पर जनसभाएं कीं। गहलोत ने पोकरण में मीडिया से कहा, ‘‘भाजपा के लोग सोशल मीडिया के माध्यम से नयी पीढ़ी को गुमराह कर रहे हैं। मैं नौजवानों से अपील करूंगा कि वे स्मार्टफोन कम देखें... इतिहास पढ़ें और झूठ का साथ नहीं दें।  

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: जाति कार्ड खेलकर राजनीतिक लाभ लेने की कोशिश में हैं मोदी: गहलोत

गहलोत ने कहा, ‘‘भाजपा की टीमें लगी हुई हैं। करोड़ों अरबों खर्च करके हमला करती हैं। देश के अंदर गुमराह करने का मैनेजमेंट और षड्यंत्र चल रहा है। ’उन्होंने कहा, ‘‘पूरा देश अब असलियत को समझ चुका है जो चुनाव में इनको माकूल जवाब देगा। अगली बार मोदी प्रधानमंत्री नहीं बनने वाले हैं। ’ इसके साथ ही गहलोत ने दावा किया कि राजस्थान में कांग्रेस की हवा चल रही है और मोदी के खिलाफ अंडरकरंट  है। 
वहीं विधानसभा में भाजपा के उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने मुख्यमंत्री गहलोत पर  पाकिस्तान के प्रवक्ता की तरह बात करने  का आरोप लगाया। सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर गहलोत के कथित बयान कि  कई बातें ऐसी होती है जो पाकिस्तान भी करता है पर कहता नहीं , का जिक्र करते हुए राठौड़ ने चित्तौड़गढ़ में कहा, ‘‘ऐसा लगता है कि राजस्थान के मुख्यमंत्री पाकिस्तान के प्रवक्ता की तरह बात कर रहे हैं।’ 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video