दो दिवसीय दौरे पर गये भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने गोवा में मंगेश मंदिर में की पूजा-अर्चना

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 25, 2021   11:27
दो दिवसीय दौरे पर गये भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने गोवा में मंगेश मंदिर में की पूजा-अर्चना

नड्डा के साथ गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सदानंद शेत तनावड़े और कला एवं संस्कृति मंत्री गोविंद गाउड़े भी धार्मिक स्थल पर मौजूद रहे जो राज्य की राजधानी पणजी से करीब 20 किलोमीटर दूर मंगेशी गांव में स्थित है।

पणजी। गोवा के दो दिवसीय दौरे पर आए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने यहां भगवान मंगेश मंदिर में रविवार को पूजा-अर्चना की। नड्डा के साथ गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सदानंद शेत तनावड़े और कला एवं संस्कृति मंत्री गोविंद गाउड़े भी धार्मिक स्थल पर मौजूद रहे जो राज्य की राजधानी पणजी से करीब 20 किलोमीटर दूर मंगेशी गांव में स्थित है। तनावड़े ने ट्वीट किया, “गोवा के प्राचीन मंदिरों में से एक, मंगेशी मंदिर के दौरे पर जे पी नड्डा जी के साथ रहे। भगवान मंगेश से राज्य की कुशलता के लिए प्रार्थना की।

इसे भी पढ़ें: देश में कोरोना वायरस के 39,472 नये मामले, 24 घंटे में 535 लोगों की मौत

गोवा के मंदिरों के विविध पथ उस सर्वशक्तिमान के प्रेमपूर्ण हाथों की उंगलियां हैं, ऐसा हाथ जो सभी के लिए बढ़ता है।” नड्डा दोपहर में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। भाजपा अध्यक्ष तटीय राज्य के दो दिवसीय दौरे पर शनिवार को पहुंचे जहां अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। अपने दौरे के पहले दिन, उन्होंने सांसदों, विधायकों और यहां भाजपा के अन्य पदाधिकारियों को संबोधित किया और उनसे सुनिश्चित करने को कहा है कि पिछले कई दिनों से हो रही भारी बारिश के कारण आई बाढ़ प्रभावित लोगों का ध्यान रखा जाए।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।